Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ड्रग्स तस्करी पर बड़ी कार्रवाई: 2500 करोड़ की हेरोइन के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

मेघा तिवारी की रिपोर्ट,नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 350 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बा...




मेघा तिवारी की रिपोर्ट,नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 350 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई सौ करोड़ रुपये है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 350 किलोग्राम हेरोइन बरामद की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में हेरोइन की कीमत 2500 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ड्रग्स तस्करी के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से दिल्ली पुलिस ने 350 किलो हेरोइन जब्त की है। वहीं अगर इस हेरोइन की इंटरनेशनल मार्केट पर गौर करें तो ड्रग्स(हेरोइन) की कीमत 2500 करोड़ रुपये आंकी गई है। बता दें कि स्पेशल सेल को शक है कि ये मामला नार्को टेररिज्म से जुड़ा हो सकता है। इसके अलावा जिन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 में से 3 आरोपियों को हरियाणा से और 1 आरोपी को दिल्ली (Delhi) से गिरफ्तार किया है।

No comments