Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ सैल्यूट तिरंगा संगठन के युवा अध्यक्ष विनय पांडे ने 2 लोगों को रोजगार दीया,कहा कि मैंने भी अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सैल्यूट तिरंगा की बैठक हुई। बैठक में सैल्यूट तिरंगा छत्तीसगढ़ के विस्तार पर चर्चा हुई और नवनियुक्तिय...




रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सैल्यूट तिरंगा की बैठक हुई। बैठक में सैल्यूट तिरंगा छत्तीसगढ़ के विस्तार पर चर्चा हुई और नवनियुक्तियां भी की गई। बैठक में रेखा शर्मा को उपाध्यक्ष, आशा वैष्णव को महिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस दौरान सैल्यूट तिरंगा की युवा अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय बॉडी बिल्डिंग खिलाड़ी वर्ल्ड रजत पदक विजेता विनय पांडे ने 2 लोगों को रोजगार देते हुए कहा ₹500 से मैंने अपने जीवन की शुरुआत की थी आज मैं इंटरनेशनल प्लेयर हूं। हिम्मत न हारते हुए अपने जीवन को सही मार्गदर्शन दें। युवाओं को ने कहा कि किसी भी काम में शर्म नहीं करना चाहिए मैं अपनी जिम में पूछा भी लगाता था शुरुआती दिन में अपनी संघर्ष की कहानी बताते हुए युवाओं को प्रोत्साहित किया और सही मार्गदर्शन दिया ।

और वही प्रदेश अध्यक्ष मेघा तिवारी ने कहा- संगठन यदि संगठित नहीं है तो उसका अस्तित्व, स्वरूप ही समाप्त हो जाता है। संगठन को मजबूत बनाने और विस्तार की दिशा में काम शुरू हो गया है। 

  

करियर काउंसलर डॉ. अनीता घागमवार ने कहा कि- युवा टेक्नोलॉजी में आगे आयें, इसे वह अपना कैरियर बेहतर बना सकते हैं। बैठक में महामंत्री मनोज वर्मा, महिला अध्यक्ष अधिवक्ता स्मिता पांडे, उपाध्यक्ष मोनिका साहू, सचिव दीपक श्रीवास्तव मौजूद रहे।

No comments