Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नीता लोधी को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने पर लोधी समाज और लोधी सेना ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

  लोधी समाज एवम लोधी सेना छत्तीसगढ की ओर से नीता लोधी को राज्य मंत्री बनाए जाने पर प्रदेश अध्यक्ष विपिन लोधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आ...

 


लोधी समाज एवम लोधी सेना छत्तीसगढ की ओर से नीता लोधी को राज्य मंत्री बनाए जाने पर प्रदेश अध्यक्ष विपिन लोधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया ।



उल्लेखनीय है कि  छ. ग.शासन द्वारा आज 13 को कैबिनेट मंत्री एवं 3 को राज्य मंत्री का दर्जा दिये है। जिसमें लोधी समाज की बेटी एवं देश में सबसे कम उम्र की महिला महापौर बनने का श्रेय प्राप्त  बहन नीता लोधी को भी राज्य मंत्री बनाया गया ।इस पर लोधी समाज में हर्ष व्याप्त है लोधी सेना के अध्यक्ष ने भी नीता लोधी को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी  और मीडिया को बताया कि नीता दीदी बचपन से ही मेधावी रहीं हैं,  चाहे राजनीति में हो या सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दे हो, सभी कार्य में  अव्वल रही है । उन्होंने  लोधी समाज  रायपुर छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित अनेकों कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थिति दर्ज  की हैं ।वर्तमान में वे लोधी समाज की महिला प्रदेश अध्यक्ष है। अध्यक्ष विपिन  ने आगे कहा लोधेशवर भगवान उन्हें खूब तरक्की दे, और छत्तीसगढ़ ही नहीं अपितु देश में समाजिक हित में कार्य  कर लोधी समाज का नाम रोशन करे, यही  अपेक्षा लोधी क्षत्रिय समाज एवं लोधी सेना  छत्तीसगढ़ की ओर से पुनः बधाई एवं शुभकामनाएं.


No comments