Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कोरोना कर्फ्यू में राहत मिलते ही लापरवाह हुए राजधानी वासी, बिना मास्क लगाए ही घूमते नजर आए लोग

  रायपुर में लॉकडाउन से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई और 1 जून से कोरोना कर्फ्यू से लोगों को राहत दी गई है. हालांकि, राहत उन्हीं जिलों में दी...

 



रायपुर में लॉकडाउन से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई और 1 जून से कोरोना कर्फ्यू से लोगों को राहत दी गई है. हालांकि, राहत उन्हीं जिलों में दी जा रही है जहां कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या कम है. राजधानी में भी कोरोना कर्फ्यू में छूट दी गई है. हालांकि, कर्फ्यू में ढील देते ही लोग लापरवाह दिख रहे हैं. 



कर्फ्यू में राहत से तीसरे दिन गुरुवार को भी सड़कों पर खासी चहल-पहल देखने को मिल रही है. बाजारों में रौनक है और शहर लोगों की भीड़ से गुलजार है. दुकानें खुली हुई हैं, लेकिन उनमें पहले की तरह ग्राहकों की भीड़ नहीं है. ज्यादातर दुकानों पर या तो सन्नाटा पसरा हुआ है या फिर इक्का-दुक्का ग्राहक ही खरीददारी के लिए आ रहे हैं.



बिना मास्क घूम रहे लोग

हालांकि अनलॉक के तीसरे दिन से ही लोगों ने धीरे-धीरे लापरवाही दिखानी शुरू कर दी है. कई लोग बिना मास्क के ही घूमते नजर आए. कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने सिर्फ औपचारिकता के लिए मास्क लगाया था और उसे नीचे कर रखा था. आज तीसरे दिन सरकारी अमला भी मुस्तैद नजर नहीं आ रहा है. कहा जा सकता है कि कोरोना का खतरा कम जरूर हुआ है, लेकिन अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है.



No comments