Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

आरक्षक से दुर्व्यवहार करने वाला कांग्रेसी नेता नागपुर से गिरफ्तार

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,बिलासपुर - श्रीकांत वर्मा मार्ग पर ड्यूटी में तैनात आरक्षक से दुर्व्यवहार करने वाले कांग्रेस नेता मोती थारवानी को प...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,बिलासपुर - श्रीकांत वर्मा मार्ग पर ड्यूटी में तैनात आरक्षक से दुर्व्यवहार करने वाले कांग्रेस नेता मोती थारवानी को पुलिस ने एक सप्ताह बाद महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपित को शहर लगाने के बाद पूछताछ की जा रही है। तारबाहर थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि आरक्षक रामकुमार रजक 19 जून की शाम पैट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। इस दौरान उन्होंने श्रीकांत वर्मा मार्ग में गलत साइड से वाहन चला रहे ब्लाक कांग्रेस कमेटी चार के अध्यक्ष नेता मोती थारवानी को समझाइश दी थी। 


इस पर कांग्रेस नेता रौब झाड़ते हुए गाली-गलौज करने लगा। साथ ही उसने आरक्षक का मोबाइल छीन लिया।इस दौरान हुई झूमाझटकी में आरक्षक की वर्दी भी फट गई। आरक्षक ने इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की थी। पुलिस ने विभिन्न् धाराओं में जुर्म दर्ज किया। इस बीच कांग्रेस नेता फरार हो गए। इसके बाद साइबर सेल और तारबाहर थाने की टीम कांग्रेस नेता की तलाश कर रही थी।  


शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मोती महाराष्ट्र के नागपुर स्थित एक होटल में छिपा है। इस पर पुलिस ने नागपुर में दबिश दी। इस दौरान वह होटल में नहीं मिला।इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि कांग्रेस नेता नागपुर के ही कामठी में रिश्तेदार के घर पर है। पुलिस ने कामठी में दबिश देकर आरोपित कांग्रेस नेता को हिरासत में ले लिया। पुलिस शनिवार की शाम पुलिस आरोपित कांग्रेस नेता को तारबाहर थाने ले आई है।  


आरोपित कांग्रेस नेता को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके करीबी को मुखबिर बनाया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपित को पकड़ने मुखबिर को अपने साथ लेकर नागपुर गई थी। आरोपित जिस होटल में ठहरा था,वहां से वह फरार हो गया था। इसके बाद कामठी में उसके रिश्तेदार घर के पास घेराबंदी की गई।आरोपित के बाहर निकलते ही उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

No comments