Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

झारखंड में प्रेमी जोड़े शारीरिक संबंध बना रहे थे,तभी अचानक प्रेमी की मौत हो गई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,गढ़वा:  झारखंड के गढ़वा जिले से ऐसा मामला आया है जहां पर शारीरिक संबंध बना रहे प्रेमी जोड़ें में से प्रेमी की मौत हो...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,गढ़वा:  झारखंड के गढ़वा जिले से ऐसा मामला आया है जहां पर शारीरिक संबंध बना रहे प्रेमी जोड़ें में से प्रेमी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी की मौत दीवार गिरने की वजह से हुई है और यह हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। और वही प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए और प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि 3 बच्चे का पिता अपनी प्रेमिका के साथ एक जर्जर मकान में शारीरिक संबंध बना रहा था। बारिश की वजह से दोनों के ऊपर अचानक से दीवार गिर गया। इससे प्रेमिका के संग संबंध बना रहे प्रेमी की मौत हो गई । यह पूरा मामला गढ़वा के मेराल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।   


महिला मेराल थाना इलाके के सिरे की गांव  की रहने वाली है और वही महिला के बारे में पता चला है कि शादी के बाद महिला को उसके पति ने छोड़ दिया था। और वही महिला कर गोवा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी फिर शादी समारोह में रिश्तेदार के बेटे के बारात में जाने के बाद उसने शुक्रवार की रात में सिरे गांव के निवासी अपने प्रेमी को बुलाया। उसके आते ही बारिश शुरु हो गई जिसके बाद से वे दोनों जर्जर से मकान में चले गए। दोनों मौका पाकर सारिक संबंध बनाने लगे फिर मकान का एक कमजोर दीवार उन पर गिर गया जिससे 45 वर्षीय सुरेंद्र और बाबू राम इसमें दब गया और उसकी मौत हो गई और युवती के भी दोनों पैर टूट गए।

No comments