Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

समाज कल्याण विभाग के 80 अधिकारियों-कर्मचारियों ने लगवाया कोरोना टीका

  रायपुर, समाज कल्याण विभाग द्वारा 28 जून को राजधानी रायपुर के घड़ी चौक स्थित विभागीय संचालनालय परिसर में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेत...

 


रायपुर, समाज कल्याण विभाग द्वारा 28 जून को राजधानी रायपुर के घड़ी चौक स्थित विभागीय संचालनालय परिसर में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु विशेष टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में संचालनालय सहित अन्य विभागीय कार्यालयों के 80 अधिकारियों-कर्मचारियों ने टीका लगवाया।


विभाग द्वारा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से अधिकारियों-कर्मचारियों को सुरक्षित करने के लिए रायपुर जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सहयोग से विशेष शिविर का आयोजन किया गया था। टीकाकरण दल में 02 चिकित्सक, 02 नर्स एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर सम्मिलित हुए। संचालक समाज कल्याण श्री पी. दयानंद के मार्गदर्शन में संचालनालय के साथ ही विभागीय जिला कार्यालय रायपुर, विभाग अन्तर्गत संचालित शासकीय संस्थाओं छत्तीसगढ़ निःशक्तजन वित्त एवं विकास निगम, छत्तीसगढ़ योग आयोग, छत्तीसगढ़ महिला आयोग के अधिकारी-कर्मचारियों को कोरोना टीके का प्रथम और द्वितीय डोज लगाया गया। अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा इस पहल की सराहना की गई।

No comments