Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बंगाल की मुख्यमंत्री ने 46 दिनों बाद खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा,शुभेंदु के जीत को दी चुनौती

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कोलकाता।  बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से सीट हार जाने के बाद भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने जीत ...

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट,कोलकाता।  बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से सीट हार जाने के बाद भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने जीत हासिल की थी । अब 46 दिनों बाद ममता बनर्जी ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है । और शुभेंदु को जीत के लिए चुनौती भी दी है इस मामले में यानी शुक्रवार को वर्चुअल कार्यवाही की जाएगी । 


बता दे कि बंगाल में 8 चरणों में चुनाव के बाद 2 मई को रिजल्ट आया था जिसमें नंदीग्राम से खड़ी हुई ममता बनर्जी नंदीग्राम में ही हार गई थी नंदीग्राम मैं सबकी निगाहें राज्य की सीट पर थी । भाजपा प्रत्याशी और ममता के खास रहे शुभेंदु अधिकारी ने रोमांचक मुकाबले में उन्हें 1,956 वोटों से हरा दिया था। 



इसी को लेकर ममता बनर्जी को कोट पहुंचने में 46 दिन लग गए । बता दे कि 2 मई के परिणाम की घोषणा के बाद ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाए थे। तब उन्होंने दोबारा काउंटिंग की मांग की थी लेकिन ममता बनर्जी की यह मांग ठुकरा दी गई थी। तब ममता ने फैसले के खिलाफ कोर्ट जाने की बात की थी। आखिरकार उन्होंने 46 दिन बाद कोलकाता के हाई कोर्ट पहुंच गई है।

No comments