Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गन्ने के खेत देखने गई 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दिया गया

  मेघा तिवारी,उत्तर प्रदेशl बरेली जिले से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां पर बरेली जिले के शाही इलाके में एक गांव म...

 



मेघा तिवारी,उत्तर प्रदेशl बरेली जिले से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां पर बरेली जिले के शाही इलाके में एक गांव में खेत देखने गई थी 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई । बताया गया कि बच्ची हर 2 से 3 दिनों में अपने साइकिल लेकर गन्ने के खेत को देखने जाती थी उसी तरह वह गई फिर वह 2 घंटे तक घर वापस नहीं लौटी के बाद घर वालों ने खोजबीन चालू कर दी। बहुत खोजने के बाद बच्ची की लाश गन्ने के खेत में उसका शव मिला । उसके बाद गुस्साए परिवार वालों ने आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी की मांग की और चकदहा शाही मार्ग में जाम लगा दिया । पुलिस के बहुत समझाने के बाद जाम खुला इसके बाद बच्ची की शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। 


बता दे कि शाही के गांव में रहने वाली 13 वर्षीय बच्ची छठी क्लास की छात्रा थी और शनिवार की सुबह करीब 8:00 बजे के आसपास साइकिल से गन्ने का खेत देखने गई थी । उसके बाद बच्ची का कुछ नहीं पता चलने पर घर वालों ने की खोजबीन शुरू की और श्याम 5:00 बजे गांव के 2 किलोमीटर तक दा पीपलसाना चकरोड के पास एक गन्ने के खेत में उसका अर्द्धनग्न शव बरामद हुआ। 

घटना के बाद शाहिद थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। बताया गया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है और वही परिवार वालों ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बच्ची के शव को चकदहा शाही रोड पर रखकर जाम लगा दिया। फिर क्यों मीरगंज एसपी राय ने उन्हें समझाकर करीब घंटे भर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और वहीं एसएसपी रोहित सिंह रजवाड़ा भी मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस से घटना की जानकारी ली और जल्द से जल्द कार्यवाही करने को कहा। 


और वही बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद काफी बेरहमी से उसको मारा गया। पुलिस ने छानबीन की तो उसके शरीर पर कुर्ता के निशान साफ दिखाई दे रहे । उसके सिर में पीछे की और धारदार हजार का भी दिखाओ मिला। गंभीर चोट लगने से गर्दन में सूजी हुई थी। बच्चे की साइकिल और कपड़े सब से कुछ दूर पड़े बरामद हुए।

No comments