Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

जाने आईपीएल के बाकी मैचों से कौन से खिलाड़ी रह सकते है बाहर , कई बड़े खिलाड़ी हो सकते है बाहर

इनडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में होने जा रहा है. यूएई को वेन्यू के तौर पर सिलेक्ट करने के बावजूद...



इनडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में होने जा रहा है. यूएई को वेन्यू के तौर पर सिलेक्ट करने के बावजूद बीसीसीआई की मुश्किलें कम नहीं होती दिख रही हैं. केन विलियमसन और राशिद खान समेत कई बड़े खिलाड़ी आईपीएल 14 के बाकी मैचों से बाहर सकते हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक केन विलियमसन, राशिद खान, ट्रेंट बोल्ट, काइल जेमिसन, लोकी फर्गुसन आईपीएल 14 के दोबारा शुरू होने के दौरान नेशनल टीम के साथ बिजी रहेंगे. अफगानिस्तान को सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलनी है, जबकि न्यूजीलैंड की टीम बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त रहेगी. 


इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने साफ कर दिया था कि वह आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए अपने खिलाड़ियों को रिलीज नहीं करेगा. इंग्लैंड के 12 खिलाड़ी अलग-अलग आईपीएल टीमों का हिस्सा हैं.



टीमों पर पड़ सकता है बुरा असर



इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बी आईपीएल में हिस्सा लेने की संभावना कम होती जा रही है. सितंबर में ऑस्ट्रेलियाई टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया के 18 खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं. अब यह स्पष्ठ नहीं है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कितने खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत देगा.



बड़ी संख्या में विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल से बाहर रहने की वजह से ना सिर्फ टीमों के बैलेंस पर बहुत बुरा असर पड़ेगा बल्कि टूर्नामेंट के रोमांच में भी भारी कमी देखने को मिल सकती है. बीसीसीआई ने हालांकि विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.



बीसीसीआई ने शनिवार को हुई जनरल मीटिंग में आईपीएल सीजन 14 के बाकी बचे मैचों को इंडिया से यूएई शिफ्ट करने का एलान किया. आईपीएल का 14वां सीजन कोरोना वायरस के कई मामले सामने आने की वजह से 3 मई को स्थगित कर दिया गया था.

No comments