Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की आज है पुण्यतिथि संजय दत्त ने पिता को याद करते हुए किया भावुक पोस्ट

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए ...



अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए उन्हें अपना दोस्त और गुरु बताया है. संजय ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने पिता के साथ पोज दे रहे हैं."


संजय ने कैप्शन में लिखा, "एक माता-पिता, एक आदर्श, एक दोस्त, एक संरक्षक - आप मेरे लिए सब कुछ थे. लव यू डैड, मिस "यू." सुनील दत्त का 76 वें जन्मदिन से दो हफ्ते पहले 2005 में उनके मुंबई स्थित घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. संजय इस साल के आखिर में 'शमशेरा' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.


आपको बता दें कि इससे पहले 3 मई को संजय दत्त ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में खूबसूरत बात लिखी. बेटे संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दिवंगत मां को याद किया. थ्रोबैक फोटो में नरगिस अपने बेटे संजय को अपनी बाहों में लिए मुस्कुराते हुए कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही हैं. संजय ने इस फोटो को शेयर करने के बाद व्यक्त किया कि वो उन्हें कितना याद करते है


इस फोटो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने मां की याद में एक भावुक कैप्शन भी साझा किया है. उन्होंने लिखा, 'ऐसा कोई एक दिन भी नहीं जाता, जब मैं आपको याद नहीं करता मां.' उनके द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट के जरिए नरगिस को याद किया है. आपको बता दें कि कैंसर से जूझते हुए नरगिस दत्त का 3 मई 1981 में निधन हो गया था और तब से दत्त परिवार कैंसर से जूझ रहे लोगों के लिए उनके नाम पर एक फाउंडेशन चला रहा है. संजय के साथ उनकी बड़ी बहन प्रिया दत्त ने भी उनकी मां के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए उनको याद किया है.

No comments