Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कोरोना संकट के बीच मिस्टर इंडिया शम्मी सिंह राजपूत लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए बने फरिश्ता

जी हां पिछले 1 महीने से भी ज्यादा वक्त से प्रतिदिन 100 कोरोना मरीजों सहित जरूरतमंद लोगों को स्वादिष्ट भोजन करा रहे हैं मिस्टर इंडिया शम्मी स...





जी हां पिछले 1 महीने से भी ज्यादा वक्त से प्रतिदिन 100 कोरोना मरीजों सहित जरूरतमंद लोगों को स्वादिष्ट भोजन करा रहे हैं मिस्टर इंडिया शम्मी सिंह राजपूत । गरीब जरूरतमंद लोगों के साथ साथ अपने देश के गौरवशाली पुलिस बल की भी सेवा में वे प्रतिदिन लगे हुए हैं ताकि गरीब रिक्शा वाला , ठेला वाला , गरीब मजदूर तथा झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों के साथ-साथ इस करोना के लॉकडाउन में अपने घरों से बाहर जो पुलिस बल अपनी ईमानदारी से ड्यूटी निभा रहे हैं उन सभी को भी स्वादिष्ट भोजन प्रतिदिन दे रहे हैं ।




सभी सुरक्षा और स्वच्छता उपायों का पालन करते हुए मिस्टर इंडिया शम्मी सिंह राजपूत हर रोज पटना की सड़कों पर ड्राइव करते हैं और जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाते हैं।

वह कर्फ्यू के कारण भूख से जूझ रहे लोगों को भोजन राहत प्रदान करते हैं। वे जरूरतमंदों जैसे भिखारी, गरीबी से पीड़ित, बेघर लोगों, झुग्गियों में रहने वाले, दैनिक वेतन भोगी और पुलिस बल के बीच प्रतिदिन लगभग 100 से 200 भोजन के पैकेट वितरित कर रहे हैं। सभी सुरक्षा उपाय करने के मद्देनजर लड़कों का ये समूह खुद खाना बनाता है और खाना पैक करता है। उनके जैसे लोग जरूरतमंद लोगों तक सच्ची सहानुभूति के साथ पहुंचने के समान हैं।

शम्मी ने कहा, " हम और हमारी टीम खुद के पैसों को कलेक्ट कर लोगों की मदद हर संभव कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। यह हमारी ओर से एक बहुत छोटी पहल है लेकिन हमारा लक्ष्य अधिकतम व्यक्तियों तक पहुंचना है क्योंकि यह संकट हमें देख रहा है और यह सेवा आगे भी लगातार जारी रहेगी ।

No comments