Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर कलेक्टर की युवक के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल,कलेक्टर पद से हुए तत्काल निष्कासित और चारो तरफ हो रही आलोचना...

  सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं तो छत्‍तीसगढ़ में तैनात IAS अधिकारी रणबीर शर्मा का वीडियो आपने देख ही लिया होगा। सूरजपुर के कलेक्‍टर रहे शर...

 


सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं तो छत्‍तीसगढ़ में तैनात IAS अधिकारी रणबीर शर्मा का वीडियो आपने देख ही लिया होगा। सूरजपुर के कलेक्‍टर रहे शर्मा पर जिम्‍मेदारी कोविड-19 लॉकडाउन का पालन कराने की थी। लॉकडाउन में भी दवाएं लेने जाने, टीका लगवाने समेत कुछ चीजों की छूट होती है। चेकिंग में शर्मा जी के सामने पड़े युवक ने इसी की दुहाई दी। बकायदा पर्ची भी दिखाई मगर कलेक्‍टर के सिर पर तो पावर का नशा सवार था। पहले खुद थप्‍पड़ जड़ा फिर पुलिसकर्मियों से डंडे लगवाए।


IAS शर्मा ऐसे इकलौते अधिकारी नहीं हैं जिन्‍होंने कोविड-19 के दौर में नागरिकों से बदसलूकी की हो। पिछले साल से लेकर अबतक ऐसे कई वाकये सामने आए हैं जब IAS, IPS जैसी प्रतिष्ठित सेवाओं के अधिकारियों ने अपनी हनक आम जनता पर दिखाई। ऐसे कुछ केसेज से तो आप वाकिफ भी होंगे फिर भी एक बार याद दिलाने की कोशिश करते हैं।


सबसे ताजा केस तो IAS रणबीर शर्मा का ही है। उनकी हरकत का वीडियो तो आपने देख लिया। सूरजपुर में इन्‍होंने जो कारनामा किया है, उसकी वजह से खूब भद पिटी है। छत्‍तीसगढ़ सरकार ने तत्‍काल शर्मा को कलेक्‍टर पद से हटा दिया है। IAS एसोसिएशन ने भी शर्मा के ऐसे व्‍यवहार की कड़ी आलोचना की है।


सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि 'सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश दिए।


छत्त्तीसगढ़ शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के दो अधिकारियोें की नवीन पदस्थापना आदेश जारी किया है। जिसके तहत रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर जिले का नया कलेक्टर पदस्थ किया गया हैं वहीं रणवीर शर्मा को कलेक्टर सूरजपुर से स्थानांतरित करते हुए तत्काल प्रभाव से मंत्रालय मंे संयुक्त सचिव(प्रतीक्षारत) के पद पर पदस्थ किया गया है।

 

No comments