Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अभिनेता अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से हुई मौत ,गुजरती और रंगमंच में के साथ सैकड़ों फिल्मों में कर चुके है अभिनय

  गुजराती फिल्मों और गुजाराती रंगमंच की दुनिया के बेहद लोकप्रिय अभिनेता और ढेरों हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री की आज स...

 


गुजराती फिल्मों और गुजाराती रंगमंच की दुनिया के बेहद लोकप्रिय अभिनेता और ढेरों हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री की आज सुबह 9.30 और 10.00 बजे के बीच दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.



'ओम माय गॉड' और '102 नॉट आउट' जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने अमित मिस्त्री के मौत की पुष्टि करते हुए बताया, "अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई. वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे."


अमित मिस्त्री ने 'बे यार' जैसी तमाम हिट गुजराती फिल्मों में काम करने व रंगमंच की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के अलवा 'क्या कहना', 'एक चालीस की लास्ट लोकल', '99', 'शोर इन द सिटी', 'यमला पगला दीवाना', 'अ जेंटलमैन' और हाल ही में आई 'बैंडिट बंदिश' नामक लोकप्रिय वेब सीरीज में भी काम किया था.


अमित मिस्त्री के मैनेजर महर्शि देसाई ने मीडिया को बताया कि अमित मिस्त्री तलाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. उन्होंने बताया कि अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इंतजाम में जुटी हुई हैं.



उमेश शुक्ला ने मीडिया से बातचीत में अमित मिस्त्री को याद करते हुए कहा, "हमने गुजराती रंगमंच की दुनिया में कई दफा साथ में काम किया था. इसके अलावा मैंने उनके साथ 'शुम मंगल सावधान' और 'ये दुनिया है रंगीन' जैसे हिंदी सीरियलों में भी साथ काम किया था."


उमेश ने कहा, "वे बेहद विनम्र किस्म इंसान थे और और एक बेहद उम्दा किस्म के कलाकार थे. कोरोना के इस बेहद उदासीनता भरे माहौल में आज हमने बहुत ही अच्छा इंसान और कलाकार हमारे बीच से चला गया जो बहुत ही अफसोस की बात है."

No comments