Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

धोनी के माता –पिता हुए कोरोना संक्रमित ,रांची के अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती

  जानलेवा कोरोना वायरस का साया अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पर भी पड़ गया है. एमएस धोनी के पिता पान सिंह धो...

 


जानलेवा कोरोना वायरस का साया अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पर भी पड़ गया है. एमएस धोनी के पिता पान सिंह धोनी और मां देवकी सिंह धोनी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद दोनों को झारखंड की राजधानी रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल खेल रहे हैं और अपने परिवार से दूर हैं.  


जानकारी के मुताबिक, एमएस धोनी के पिता और माता रांची के पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. धोनी ने यूएई में आईपीएल 2020 के बाद परिवार के साथ समय बिताया था. मौजूदा आईपीएल 2021 से पहले उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था.



झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 46 और मरीजों की मौत हो गई. जिससे राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 1502 हो गई, जबकि संक्रमण के 4401 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 167346 हो गई है. राज्य में 167346 संक्रमितों में से 135256 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 30588 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.



अकेले राजधानी रांची में कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटों में जहां 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं कोरोना से पूर्वी सिंहभूम में 10 लोगों की, बोकारो, धनबाद, कोडरमा और लोहरदगा में 03-03, पश्चिमी सिंहभूम, गढ़वा और चतरा में 02-02 और गोड्डा, गुमला, लातेहार और साहिबगंज में 01-01 लोगों की मौत हो गई.

No comments