Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

एक दिन में 11 बार संबंध बनाती है यह महिला ,क्या आम है इतनी बार यौन चर्मोत्कर्ष पर पहुंचना?

  ब्रिटेन की एक महिला की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी है. महिला का दावा है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो मानसिक त...

 


ब्रिटेन की एक महिला की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ी है. महिला का दावा है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो मानसिक तौर पर संतुष्ट हो पाती है. इसके लिए वो दिन में 11 बार तक संबंध बना चुकी है. महिला का नाम ट्रेसी किस है और उसके पार्टनर को लगता था कि वो किसी खास रोग की शिकार है.


ऑनलाइन क्लीनिक पर रखी अपनी बात

'द सन' के मुताबिक ट्रेसी किस ने ई4 चैनल के The S*x Clinic कार्यक्रम के दौरान अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि उनकी इस स्वीकारोक्ति के बाद ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और तमाम बातें कहीं जा रही हैं.

दिन में कई बार खुद को करना पड़ता है संतुष्ट

ट्रेसी किस ने कहा कि उनके अंदर सेक्सुअल डिजायर इतनी ज्यादा है कि उन्हें अक्सर खुद से ही यौन संतुष्टि के लिए जुटना पड़ता है. ट्रेसी को दिन में कम से कम 2 बार और कई बार दिन में तीन बार हस्तमैथुन का सहारा लेती हैं. ट्रेसी का कहना है कि वो वर्क फ्रॉम होम करती हैं, ऐसे में उनके दिमाग को शांत रखना मुश्किल हो जाता है.

सेक्स डिजायर की वजह से बॉयफ्रेंड से झगड़े

ट्रेसी किस ने शो के दौरान कहा कि उनकी शारीरिक चाहतों की वजह से कई बार अपने पार्टनर से झगड़ भी चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर की खूब तारीफ की और कहा कि उसने उसे संतुष्ट रखने की भरपूर कोशिश की. वो थोड़ी अलग है, तो इसमें उनके पार्टनर की कोई गलती नहीं.

दो बच्चों की मां हैं ट्रेसी

ट्रेसी किस दो बच्चों की मां हैं. ऐसे में उनकी से*अल डिजायर को लेकर खुलकर सामने रखी बात लोगों के गले नहीं उतर रही. कुछ लोग उन्हें से*स एडिक्ट भी कह रहे हैं और ऑनलाइन बुलिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब उनका रिश्ता भी खतरे में पड़ चुका है.

 

पार्टनर ने दी डॉक्टर से मिलने की सलाह

ट्रेसी किस ने बताया कि उनके पार्टनर को डर लगा कि कहीं वो किसी रोग की शिकार तो नहीं. ऐसे में उन्होंने कहा कि इस बारे में डॉक्टर की मदद लेनी चाहिए. हालांकि ऐसा कुछ नहीं निकला. उन्होंने कहा कि ये शरीर के हार्मोंस की वजह से है. आम लोगों में जितनी बार शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगे, वो बना सकते हैं. लेकिन लोगों के पास अब समय की कमी होती है.


क्या आम है इतनी बार यौन चर्मोत्कर्ष पर पहुंचना?

एक्सपर्ट्स का कहना है कि इंसान का शरीर अलग तरह से है. शरीर के हार्मोन माहौल के हिसाब से स्रावित होते हैं. ऐसे में लोगों की व्यस्तता की वजह से शरीर हमेशा इसके लिए तैयार नहीं होता. हालांकि दिन में दो या तीन बार स्वयं की कोशिशों से यौन संतुष्टि पाने को भी एक्सपर्ट गलत नहीं मानते.

No comments