Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बृजमोहन अग्रवाल ने 10 वीं के बच्चो के परीक्षा को निरस्त करने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

  रायपुर/ भाजपा विधायक एवं पूर्व बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 15 अप्रैल से आय...

 


रायपुर/ भाजपा विधायक एवं पूर्व बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 15 अप्रैल से आयोजित परीक्षा को स्थगित करने की मांग करते हुए कहा कि कोरोना के भयावह लहर को देखते हुए यह समय परीक्षा कराकर बच्चों के जिंदगी से खेलने का नही है। अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को 10 वीं की परीक्षा स्थगित करने के लिए पत्र भी लिखा।

      अग्रवाल पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से परीक्षा स्थगित करने की मांग करते कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 के द्वितीय लहर में भयावह स्थिति है। शहर-शहर, गांव-गांव में कोरोना के मरीज निकल रहे हैं वही शहरों में स्कूलों के आस-पास के क्षेत्र हाॅटस्पाॅट बने हुए हैं। प्रदेश की जनता कोरोना को लेकर दहशत के दौर से गुजर रही है। 

      प्रदेश भर में शिक्षकों की ड्यूटी कोरोना ट्रेसिंग के लिए कोरोना कंट्रोल रूम व अन्य कोरोना संबंधित कार्यो में ड्यूटी लगाई गई हैै, शिक्षक समाज का ही अंग है और बड़े पैमाने पर वे भी या उनका परिवार कोरोना संक्रमित है या क्वारांटाईन है। कई शैक्षाणिक संस्थाओं में और भी भयावह स्थिति है, जहाँ अधिकत कर्मचारी संक्रमित हो गये है। इन विषम परिस्थिति में परीक्षा करना और भी कठिन होगा।

      राज्य में कोरोना की भयंकर स्थिति को देखते हुए व बच्चों की भविष्य को देखते हुए छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10 वीं बोर्ड की परीक्षा को स्थगित करते हुए कक्षा-12 वीं की तरह कोरोना संक्रमण के प्रभाव कम होने पर करवाने हेतु आवश्यक निर्देश जारी करने की मांग की।

No comments