Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ निशानेबाजी प्रतियोगिता में नन्हे खिलाडियों ने दिखाया अपना हुनर,ईस्ट जोन निशानेबाजी चैंपियनशिप में करेंगे प्रदेश का नेतृत्व

  रायपुर। कोविड-19 नियमों और सावधानियों के बीच छत्तीसगढ़ राज्यस्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता का समापन हुआ 7 मार्च को, जिसमें पश्चिम बंगाल मे...

 


रायपुर। कोविड-19 नियमों और सावधानियों के बीच छत्तीसगढ़ राज्यस्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता का समापन हुआ 7 मार्च को, जिसमें पश्चिम बंगाल में 11 से 14 मार्च तक होने वाली ईस्ट जोन निशानेबाजी चैंपियनशिप के लिए 44 निशानेबाजों का चयन किया गया। इस प्रतियोगिता में आकर्षण का केंद्र रायपुर के निशानेबाज रहे.

राज्यस्तरीय निशानेबाजी चैंपियनशिप में इन खिलाडियों ने गढा कृतिमान, निशानेबाजी के इस प्रतियोगिता में 10 वर्षीय बच्चे कृष्णा कश्यप ने अपनी कला से सबको अशर्यचकित कर दिया, उन्होंने प्री नेशनल क्वालीफाई में अपनी जगह बना ली है.



वही रेहान सिद्दीकी जो मजह 14 वर्ष की उम्र में सीनियर कैटेगरी में गोल्ड मैडल हासिल किया है, सब युथ में सिल्वर।, 3 मैच में गोल्ड मैडल हासिल किया है.



इसी प्रतियोगिता में वूमेंस टीम की कैटेगरी में मिस्बाह ढेबर ने भी अपनी कला का शानदार प्रस्तुति देते हुए गोल्ड मैडल हासिल किया।


अन्य चयनित शूटर प्री नेशनल प्रयोगिता में खेलेंगे। जिसके बाद नेशनल और फिर भारतीय निशानेबाज़ी प्रतियोगिता के चयन प्रक्रिया में शामिल होंगे।

राज्यस्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में TOPGUN shooting academy रायपुर सबसे आगे रहा.


बता दें की 19वीं राज्यस्तरीय निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन माना में हुआ. शूटरों ने अलग-अलग कैटेगरी में क्वालीफाई कर आसनसोल वेस्ट बंगाल में आयोजित होने वाले प्री नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में जगह बना ली है. जिसमें सबसे अव्वल नंबर पर 10 वर्ष की आयु में कृष्णा कश्यप ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 364\400 स्कोर कर सीनियर में गोल्ड, यूथ जूनियर में सिल्वर मैडल प्राप्त कर नेशनल में जगह बनाई है.

No comments