Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

Unacademy रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में इंग्लैंड के दिग्गजों के के.पी.कप्तान होंगे, जानिए सभी मैच लाइव किसमें होगा

  केविन पीटरसन इंग्लैंड लीजेंड्स का नेतृत्व करेंगे और खालिद महमूद 5 से 21 मार्च , 2021 तक रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रि...

 


केविन पीटरसन इंग्लैंड लीजेंड्स का नेतृत्व करेंगे और खालिद महमूद 5 से 21 मार्च, 2021 तक रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाले अनैक अकादमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में बांग्लादेश लीजेंड्स की कप्तानी करेंगे।
 
मैथ्यू होगार्ड, ओवैस शाह, मोंटी पनेसर, निक क्रॉम्पटन इंग्लैंड के लीजेंड दस्ते के कुछ अन्य प्रमुख सदस्य हैं। बांग्लादेश के दिग्गजों में नफ़्स इकबाल, अब्दुर रज़्ज़ाक, और मोहम्मद रफ़ीक दूसरों के बीच में हैं।
इंग्लैंड की टीम शुक्रवार 26 फरवरी, 2021 को दोपहर में लंदन से दिल्ली के रास्ते रायपुर पहुच गए है, जबकि बांग्लादेश की टीम 27 फरवरी, 2021 को शनिवार को कोलकाता से ढाका से रायपुर पहुंचने वाली है।
इंग्लैंड के दिग्गज: केविन पीटरसन, ओवैस शाह, फिलिप मस्टर्ड, मोंटी पनेसर, निक क्रॉम्पटन, कबीर अल ;; साजिद महमूद, जेम्सट्रेडवेल, क्रिस स्कोफील्ड, जोनाथन ट्रॉट, रयान साइडबॉटम, उस्मान अफजल, मैथ्यू होगार्ड, जेम्स टिंडल।
बांग्लादेश लेजेंड्स: खालिद महमूद, नफीस इकबाल, मोहम्मद रफीक, अब्दुर रज्जाक, खालिद मसूद, हनन सरकार, जावेद उमर, रजिन सालेह, मेहराब हुसैन, आफताब अहमद, आलमगीर कबीर। एमडी.शरीफ मुश्फिकुर रहमान, मैमून रशीद।
 
चूंकि देश में क्रिकेट सबसे अधिक पालन किया जाने वाला खेल है और क्रिकेटरों को मूर्तियों के रूप में देखा जाता है, इस वार्षिक टी 20 लीग का उद्देश्य सड़कों पर अपने व्यवहार के प्रति लोगों के मन को प्रभावित करना और बदलना है और देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करना है। Unacademरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़, महाराष्ट्र के रोड सेफ्टी सेल द्वारा प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (PMG) के साथ मिलकर एक पहल है, जिसे लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने श्रृंखला के आयुक्त के रूप में स्थापित किया है और सचिन तेंदुलकर लीग के ब्रांड एम्बेसेडर हैं। शिक्षा प्रौद्योगिकी मंच Unacademy शीर्षक प्रायोजक है और Viacom18 लीग का प्रसारण भागीदार है।
 
 
11 मार्च, 2020 को महामारी के कारण श्रृंखला के पहले संस्करण को चार मैचों के बाद बंद करना पड़ा। शेष सभी मैच अब रायपुर में नवनिर्मित 65,000 क्षमता स्टेडियम में खेले जाएंगे। मैचों के लिए टिकट BookMyShow.com पर उपलब्ध हैं और मैचों का लाइव प्रसारण COLORS Cineplex, COLORS Kannada Cinema, FTA चैनल Rishtey Cineplex और लाइव स्ट्रीम VOOT और Jio पर किया जाएगा।

 

No comments