Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कांग्रेस नेता नाना पटोले का अक्षय-अमिताभ से दो टुक पढ़िए क्या कहा...

  अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की फिल्मों को महाराष्ट्र में रिलीज़ नहीं होने देने और शूटिंग पर रोक की बात कहने वाले महाराष्ट्र कांग्र...

 


अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की फिल्मों को महाराष्ट्र में रिलीज़ नहीं होने देने और शूटिंग पर रोक की बात कहने वाले महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने अब अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि वो अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि उनके काम काम के खिलाफ हैं. हालांकि सफाई पेश करते हुए भी नाना पटोले ने दोनों अभिनेताओं पर फिर से निशाना साधा और कहा कि वो सच्चे हीरो नहीं हैं. अगर वो होते तो वो मुसीबत की घड़ी में आम लोगों के साथ खड़े होते.



नाना पटोले ने कहा, "मैंने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं, बल्कि उनके काम के खिलाफ बोला है. वो सच्चे हीरो नहीं हैं. अगर वो होते तो वो मुसीबत की घड़ी में आम लोगों के साथ खड़े होते. अगर वो कागज़ के शेर बने रहना चाहते हैं, तो हमें कोई दिक्कत नहीं है."



उन्होंने कहा, "हम कदम पीछे नहीं हटा रहे. जब भी उनकी फिल्में रिलीज़ होंगी या वो दिखाई देंगे, हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे. हम लोकतांत्रिक रास्ते पर चलेंगे. हम 'गोडसे वाले' नहीं बल्कि 'गांधी वाले' हैं."



आपको बता दें कि पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों के बीच नाना पटोले ने अक्षय और अमिताभ पर ये कहकर निशाना साधा था कि ये लोग आज ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने कहा था कि अगर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों की रिलीज़ और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी.



पटोले ने कहा, ''देश में पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ते जा रहे हैं. मनमोहन सिंह की सरकार में कच्चे तेल के दाम ज़्यादा होने के बाद भी आम आदमी को तेल कम दाम में मिले इसकी कोशिश की थी. उस समय अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था और 5-10 रुपये में पेट्रोल-डीज़ल देने की मांग की थी. आज ये ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? क्या उन पर मोदी सरकार का दबाव है? जो दबाव में लोगों के प्यार का इस्तेमाल करता हो अब महाराष्ट्र में ऐसे लोगों की फिल्म नहीं देखी जाएगी और शूटिंग भी नहीं होगी.''

 

No comments