Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सपना चौधरी का नया वीडियो दिमाग की दही हो रही है वायरल

  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शादी और बेबी होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ श...

 


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शादी और बेबी होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं और अपनी रुटीन लाइफ के बारे में जानकारी दे रही हैं. इस बीच उन्होंने एक और वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.



इस वीडियो में सपना चौधरी इंटरनेट पर चल रहे 'पावरी हो रही है' ट्रेंड को अपने तरीके से पेश किया और इसे और मजेदार बनाया है. इस वीडियो में सपना एक रीडिंग रूम में बैठीं हैं. उन्होंने काले रंग का सूट पहना हुआ है और वह एक प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं, लेकिन ये स्क्रिप्ट पढ़ने से उनके दिमाग की दही हो रही है. इसी को उन्होंने 'पावरी हो रही है' स्टाइल में पेश किया है.

यहां देखिए सपना चौधरी का पावरी वीडियो-

यहां देखिए सपना चौधरी का पावरी वीडियो-

दिमाग की दही हो रही है

सपना ने ये वीडियो कुछ घंटे पहले शेयर किया है. इसमें वह कहती हैं,"ये मे हूं... ये मेरी स्क्रिप्ट है और ये दिमाग की दही हो रही है." ये बोलते-बोलते सपना आखिरी में अपना सिर पकड़ लेती हैं. इस वीडियो को रिकॉर्ड करते वक्त सपना काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.



रणदीप हुड्डा ने भी बनाया वीडियो



इसे पहले बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी फिल्म की शूटिंग के दौरान इस हैशटैग को फॉलो करते हुए एक वीडियो बनाया. वीडियो में उनके साथ स्कूल के कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे थे. उन्होंने वीडियो बनाते हुए कहा, "ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं और शूट पर हमारी पार्टी हो रही है." रणदीप का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "शूट पर बच्चा #PawriHoRaiHai"

 

No comments