Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा -भारत ने सभी विभागों में हमें पछाड़ा

  चेन्नई, 16 फरवरी  | भारत के खिलाफ मिली 317 रनों की करारी हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने मंगलवार को कहा कि टीम इंडिया ने उनकी टीम...

 


चेन्नई, 16 फरवरी | भारत के खिलाफ मिली 317 रनों की करारी हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने मंगलवार को कहा कि टीम इंडिया ने उनकी टीम को खेल के हर विभाग में पछाड़ा। भारत ने इंग्लैंड को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए दूसरे मुकाबले में हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।


रूट ने कहा, "जीत का श्रेय पूरी भारतीय टीम को जाता है। उन्होंने हमें तीन विभागों में पराजित किया। यह हार हमारे लिए सीख लेने वाली है। हमें ऐसे वातावरण में जहां स्पिन गेंदबाजों को फायदा पहुंचता है, उसमें स्कोर करने का रास्ता खोजना होगा।"

उन्होंने कहा, "हमारे गेंदबाजों को ऐसे माहौल में बल्लेबाज पर दबाव बनाना सीखना होगा। हमें एक ही बल्लेबाज को छह गेंदें खेलानी होंगी। पहले दिन हमने थोड़ा बेहतर खेला और उन्हें आसानी से रन नहीं बनाने दिए। दूसरे दिन इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था।"

रूट ने कहा, "चार मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। हम अगले दो मुकाबलों के लिए उत्साहित हैं। हम अगले मैच में अतिरिक्त स्पिन खेला सकते हैं। टीमें हमेशा बराबरी पर दिखनी चाहिए। तीसरा मुकाला डे-नाइट होगा जो अपने आप में एक अलग चुनौती है।"

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। यह मुकाबला डे-नाइट होगा।

No comments