Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

एक “किस” ने युवक को बना दिया जीवनभर के लिए गूंगा...जानकर आप भी हो जायंगे हैरान

दुनिया अजीबो गरीब मामलो से भरा पड़ा है   लड़ाई-झगड़े और विवादों के आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे , मगर क्या आपने कभी कुछ ऐसा सुना है कि...


दुनिया अजीबो गरीब मामलो से भरा पड़ा है 
लड़ाई-झगड़े और विवादों के आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे
, मगर क्या आपने कभी कुछ ऐसा सुना है कि जहां एक किसके कारण बंदा जीवनभर के लिए गूंगा बनकर रह गया. अगर नहीं तो आपको स्कॉटलैंड की राजधानी Edinburgh का ये किस्सा हैरान कर सकता है. जहां एक शख्स को रास्ते पर लड़ाई करना भारी पड़ गया. इस विवाद के चलते वह अब जीवनभर के लिए गूंगा बना गया. दरअसल हुआ यूं कि सड़क पर जा रहे जेम्स मैकेंजी की किसी बात पर 27 साल की बेथानी रयान से लड़ाई हो गई. दोनों एक-दूसरे को जानते नहीं थे. लडाई के दौरान बेथानी जेम्स के नजदीक आई और उसके होंठों को चूमने लगी और चूमते हुए अचानक से उसने जेम्स की जीभ को अपने दांतों के बीच दबाया और काट लिया.

इसके साथ ही बेथानी का प्रेशर इतना तेज था कि जेम्स की जीभ कटकर अलग हो गई, जिसे बेथानी ने थूक दिया और पास मंडरा रही एक सीगल (पक्षी) उसे लेकर उड़ गया. जिसके बाद जेम्स को सीरियस कंडीशन में अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन उसकी सर्जरी नहीं हो पाई क्योंकि उसकी जीभ नहीं मिल पाई. जिस कारण जेम्स हमेशा के लिए गूंगा हो गया. इसके बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही जेम्स ने बेथानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक इस मामले पर Edinburgh Sheriff Court में सुनवाई चल रही थी. जहां जेम्स की वकील सुजैन डिक्सन ने कोर्ट ने सारा हाल कोर्ट को बताया. जिसके बाद कोर्ट ने बथानी को दोषी पाया गया.वही डिफेंस में भी कई बातें अदालत को बताई. महिला का कहना है कि जेम्स ने पहले उसे मारा था. जिसके बाद मैनें बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया. हालांकि, कोर्ट का कहना है कि ये मामला काफी सीरियस है. इस वजह से मामले की अच्छे से जांच कर दोषी को सजा दी जाएगी.

 


No comments