Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

MBA का छात्र अवैध शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार

  पटना | बिहार में बीते कई वर्ष से शराब बंद हैं लेकिन लगातार अवैध शर्ब तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं इस कड़ी में एक बार फिर बिहार की राज...

 


पटना| बिहार में बीते कई वर्ष से शराब बंद हैं लेकिन लगातार अवैध शर्ब तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं इस कड़ी में एक बार फिर बिहार की राजधानी पटना में शराब तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर एक तस्कर गैंग को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इस गैंग का लीडर 28 वर्षीय एमबीए छात्र अतुल सिंह था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पूरा मामला:

पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना के महात्मा गांधी नगर में रहने वाला अतुल शराब की तस्करी कर रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम ने उसके घर पर छापा मारा और उसके आवास से 21 लाख रुपये की 1100 लीटर शराब बरामद की गई।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,अतुल पटना में एक दिन में करीब नौ लाख से अधिक रुपये की शराब बेच लेता था। अपने साथ कई बेरोजगार युवाओं से भी पटना समेत आसपास के इलाकों में शराब की तस्करी करवाता था| शुरुआती जांच में पता चला है कि अतुल के साथ लगभग 30 से 40 युवा जुड़े थे, जो लोगों को शराब मुहैया करवाते थे। इसके बदले में अतुल उन्हें 500 से 1000 रुपये देता था।

 

सूचना मिलते ही,पुलिस ने अतुल के घर पर छापा मारा और दो कार, एक मोटरसाइकिल व पौने दो लाख रुपये कैश बरामद किया है। बता दें, अतुल और उसके साथियों को अदालत में पेश करने के बाद 14 दिन के लिए हिरासत में भेज दिया गया है

 

No comments