Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शौंच करने गई दो नाबालिग लड़कियों को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

  यूपी।   उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अनुसूचित जाति की दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण और चलती कार में उनमें से एक के साथ दुष्कर्म के आरोप म...

 


यूपी। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अनुसूचित जाति की दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण और चलती कार में उनमें से एक के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक अग्रहरि ने मंगलवार को बताया कि कक्षा 9 की 14 वर्षीय एक छात्रा अपनी सात साल की भतीजी के साथ पिछले रविवार की रात घर के बाहर बने शौचालय गई थी। आरोप है कि फैजल नामक युवक अपने कुछ साथियों के साथ कार से आया और छात्रा तथा उसकी भतीजी को जबरन कार में बैठा लिया। रास्ते में छात्रा से बलात्कार किया गया।

 

उन्होंने बताया कि किशोरी को मंगलवार को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट और लड़की के बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी।किशोरी के पिता का आरोप है कि कार में बैठे फैजल ने उसकी बेटी से कुछ बात की और उसे तथा उसकी भतीजी को अपने साथियों की मदद से जबरन कार में डाल लिया। उन्होंने बताया कि इसी बीच, किसी काम से बाहर निकली किशोरी की भाभी ने यह सब देखकर शोर मचाया।

उनका दावा है कि शोर सुनकर फैजल दोनों को कार से लेकर भाग गया, किशोरी के भाई ने पीछा किया लेकिन कार काफी दूर जा चुकी थी। लड़की के पिता का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस ने धरमपुर पुलिया के पास कार रोककर किशोरी और उसकी भतीजी को मुक्त करा लिया।क्षेत्राधिकारी ने बताया कि फैजल को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि किशोरी के भाई ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि फैजल ने धोखे में रखकर किशोरी से बातचीत की व उसे अगवा कर दुष्कर्म किया। बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है।

 

No comments