Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

जानें किस दिन होगा वरुण धवन-नताशा दलाल का वेडिंग रिसेप्शन!

  बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ( Natasha Dalal) के साथ 24 जनवरी को सात फेरे लेके शादी के ...

 


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ 24 जनवरी को सात फेरे लेके शादी के बंधन में बंध गये . सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. दोनों की ग्रैंड शादी मुंबई के अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' (The Mansion House) में हुई है. वहीं कोरोना वायरस के चलते मेहमानों को भी कम ही बुलाया गया. शादी सामारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कई प्रोटोकॉल भी दिए गए थे. अब खबर आ रही है कि वरुण-नताशा शादी का आलीशान रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई में देने वाले हैं. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2 फरवरी को वरुण धवन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि ये होटल कौन सा होगा. उम्मीद है कि मुंबई के ताज में ये शादी रिसेप्शन हो. वरुण धवन और  नताशा दलाल की शादी के कार्यक्रम 22 जनवरी से शुरू हुए थे. 

शादी के सभी फंक्शन अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' रिसॉर्ट में ही हुए. इस ग्रैंड शादी में डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भी वरुण के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट के साथ नए जोड़े को शादी की बधाई दी है. करण जौहर की फिल्म से ही वरुण धवन  ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वरुण धवन के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था. वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा अली खान के साथ उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' ओटीटी पर रिलीज हुई है.

 

No comments