Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ओलिविया कुक को लगी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की लत

    अभिनेत्री ओलिविया कुक का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है , तब से उन पर इसका जुन...

 


 अभिनेत्री ओलिविया कुक का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है, तब से उन पर इसका जुनून सवार हो गया है। कुक ने बताया है कि उन्होंने तब तक एचबीओ के इस हिट फंतासी सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देखा था, जब तक कि उन्हें आगामी स्पिन-ऑफ 'हॉउस ऑफ ड्रैगन' में एलिसेंट हाईटॉवर के किरदार के लिए चुना गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कुक ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ीतो उस वक्त तक मैंने सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देख रखा थालेकिन इसके बाद मैंने इसे देखना शुरू किया और अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है।"



अभिनेत्री ने अपने ऑडिशन की प्रक्रिया को लेकर भी बात की है, जहां उन्होंने कहा है कि उन्हें कई सारे सेल्फ टेप देने पड़े (डिजिटली ऑडिशन देने की प्रक्रिया) और काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ा और फिर आखिरकार वह अपने किरदार के लिए चुन ली गईं। हालांकि अभिनेत्री ने तब तक इस पर चुप्पी साधे रखी, जब तक कि दिसंबर में उनके किरदार को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया।

'हाउस ऑफ ड्रैगन' में अभिनेता मैट स्मिथ, कॉर्लिस टार्गेरियन के किरदार में नजर आएंगे और पैडी कंसीडीन को विसेर्स टार्गेरियन के किरदार में देखा जाएगा। इस दस एपिसोड वाले शो के शुरू होने की संभावना साल 2022 में है। इसमें हाउस टार्गेरियन की कहानी बताई जाएगी, जो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए घटनाओं के शुरू होने से कुछ सौ साल पहले की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

No comments