Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पोर्न स्टार से सुपर स्टार बनने वाली हैं रिचा चड्डा फिल्म शकीला में

  रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म शकीला का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद फाइनली रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 90 के दशक की पॉप्युलर स्टार ...

 


रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म शकीला का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद फाइनली रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म 90 के दशक की पॉप्युलर स्टार शकीला की असली कहानी पर आधारित है। ट्रेलर में शकीला से बचपन से लेकर उनके पॉर्न स्टार बनने और फिर सुपर स्टार बनने की कहानी है। पंकज त्रिपाठी का किरदार इसमें ग्रे शेड वाला होगा और वह इसमें एक फिल्म स्टार की भूमिका निभा रहे है।शकीला के ट्रेलर में आपको रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी के किरदार जरूर इंप्रेस कर देंगे। इसमें दिखाया गया है कि कैसे शकीला मुश्किलों का सामना करते हुए किसी तरह फिल्मों में काम करने लगती हैं और कुछ ही समय में वह सिनेमा के पर्दे पर छा जाती हैं और हर कोई उनका दीवाना हो जाता है।

यह बात सुपर स्टार सलीम यानी कि पंकज त्रिपाठी अच्छी नहीं लगती है और वह शकीला को परेशान करने की हर कोशिश में लगा रहता है। इस फिल्म का डायरेक्शन इंद्रजीत लंकेश ने किया है। यह फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देशभर के 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। यह लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली रिचा चड्ढा की पहली फिल्म होगी।

No comments