Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

इस बॉडीगार्ड की सैलरी है एक करोड़…जाने कौन है इनकी मालकिन

  फिल्मी अभिनेता और अभिनेत्रियों के बॉडीगार्ड हमेशा चर्चा में रहते हैं … सलमान खान के बॉडीगार्ड को ही ले लीजिए …… सलमान को जितने लोग जानते ह...

 


फिल्मी अभिनेता और अभिनेत्रियों के बॉडीगार्ड हमेशा चर्चा में रहते हैंसलमान खान के बॉडीगार्ड को ही ले लीजिए…… सलमान को जितने लोग जानते हैं उतने ही शेरा को भी जानते होंगे….. लेकिन आज हम आपको ऐक ऐसे बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मालकिन उन्हें सालाना एक करोड़ रुपए सैलरी दे रही हैं। इस बॉडीगार्ड का नाम है जलाल…. और इनकी मालकिन हैं प्रख्यात अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। जलाल सालों से दीपिका के पसर्नल बॉडीगार्ड हैं। पब्लिक प्लेस में जलाल हर वक्त दीपिका के साथ होते हैं। जलाल को दीपिका अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। कई रिपोर्ट का दावा है कि जलाल दीपिका को अपनी बहन मानते हैं और हर साल रक्षाबंधन पर वो उनसे राखी भी बंधवाते हैं।

दीपिका ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि 2 से तीन साल पहले दीपिका उन्हें 80 लाख रुपये सालाना की सैलरी देती हैं. डिटेल्स कई साल पुरानी हैं तो जाहिर है अब जलाल की सैलरी सालाना 1,00,00,000 रुपये से कम तो क्या होगी। साल 2018 में दीपिका-रणवीर की शादी में भले ही सारे रिश्तेदार नहीं पहुंच पाए हों लेकिन जलाल इटली के लेक कोमो शहर में लड़कीवालों की तरफ से मौजूद थे। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका की जब शादी हुई थी तो जलाल ही वेन्यू के सिक्योरिटी गार्ड के हेड थे। अब जरा यह भी जान लीजिए कि फिल्मी दुनिया के अन्य नामचीन सितारों का कौन है रक्षक। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा हैं तो अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे, शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह है।

 

 

No comments