Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कोण्डागांव कलेक्टर ने केंद्रों पर व्यवस्थाओं का लिया जायजा, कर्मचारियों को पूर्ण सर्तकता बरतने दिए निर्देश

  राज्य शासन द्वारा आज 01 दिसम्बर से समर्थन मूल्य पर धान एवं मक्का उपार्जन का कार्य जिले के 49 उपार्जन केंद्रों में प्रारंभ किया गया है। इस ...

 


राज्य शासन द्वारा आज 01 दिसम्बर से समर्थन मूल्य पर धान एवं मक्का उपार्जन का कार्य जिले के 49 उपार्जन केंद्रों में प्रारंभ किया गया है। इस अवसर पर कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने जिले के विकासखंड कोण्डागांव अंतर्गत आने वाले मुलमुला, चिपावंड एवं बफना उपार्जन केंद्रों का निरक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने टोकन, तराजू, कांटा-बाट, बारदाना, हमाल, पेयजल, इंटरनेट, बिजली सहित अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया साथ ही केंद्र के कर्मचारियों से रूबरू होते हुए उन्होंने धान खरीदी की प्रक्रिया को विस्तार से जाना। उन्होंने सभी केंद्र के अधिकारी-कर्मचारियों को किसानों के साथ सहयोगिता एवं पूर्ण तत्परता के साथ कार्य करने को कहा एवं किसी भी प्रकार की लापरवाही के ना होने देने की बात कही।
इस दौरान उन्होंने केंद्र में धान बेचने आये ग्रामीण किसानों से बात की और उन्हें धान के विक्रय में किसी प्रकार की समस्या आने पर तुरन्त केंद्र के नोडल अधिकारियों से संपर्क कर समस्या के संबंध में सूचित करने को कहा।
इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर पवन प्रेमी, सहायक पंजीयक केएल उईके, नोडल सहकारी बैंक खान सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी एवं स्थानीय किसान उपस्थित रहे।

No comments