Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मनखे-मनखे एक समान का संदेश आज भी प्रासंगिक: मंत्री गुरु रूद्रकुमार

  रायपुर ,   लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी व एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार जी ने आज राजनांदगांव जिले के ग्राम नर्मदा (चकनार) में बाबा गुर...

 


रायपुर,  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी व एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार जी ने आज राजनांदगांव जिले के ग्राम नर्मदा (चकनार) में बाबा गुरू घासीदास जी की आस्था के प्रतीक नवीन जैतखाम का लोकार्पण किया। मंत्री गुरु रुद्रकुमार का सतनामी समाज के लोगों ने बड़ी आत्मीयता से उनका स्वागत किया। इस अवसर पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने कहा कि सतनाम पंथ के प्रणेता संत शिरोमणि गुरु घासीदास बाबा जी का संपूर्ण जीवन मानव समाज कल्याण के प्रति समर्पित रहा है। उन्होंने समाज में भाईचारा और समरसता के लिए मनखे-मनखे एक समान का संदेश दिया है, वह आज भी प्रासंगिक है। उन्होंने सतनामी समाज के युवाओं की सराहना करते हुए कहा कि राज्य में समाज को एकजुट करने के लिए और बाबा गुरु घासीदास जी के मानव सेवा, दया, सब जीवों पर करुणा के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पांच चरणों में निकाली गई सतनाम संदेश यात्रा में अपनी सहभागिता निभाई है, वह अनुकरणीय है। 

 

उल्लेखनीय है कि मंत्री गुरू रूद्रकुमार आज राजनांदगांव जिले के एकदिवसीय प्रवास पर थे। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री धनेश पाटिला, डोंगरगढ़ विधायक भुवनेश्वर बघेल, खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह, डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू, पूर्व विधायक गिरवर जंघेल स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में सतनामी समाज लोग शामिल हुए। 

 

No comments