Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राहुल गांधी ने हर भारतीय के टीकाकरण के मुद्दे पर भाजपा और केंद्र के अलग अलग रुख पर साधा निशाना

  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हर भारतीय के टीकाकरण के मुद्दे पर भाजपा और केंद्र सरकार के अलग-अलग रुख की आलोचना की है। उन्होंने पूछा है कि इ...

 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हर भारतीय के टीकाकरण के मुद्दे पर भाजपा और केंद्र सरकार के अलग-अलग रुख की आलोचना की है। उन्होंने पूछा है कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या स्टैंड है। गुरुवार को एक ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा, पीएम कहते हैं सभी को वैक्सीन मिलेगा। बिहार चुनाव में बीजेपी कहती है सभी को फ्री वैक्सीन मिलेगा। अब, सरकार कहती है कि कभी नहीं कहा कि सभी को वैक्सीन मिलेगा। वास्तव में प्रधानमंत्री का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड हैं?


बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने वादा किया था कि सत्ता में आने पर सभी को मुफ्त वैक्सीन दिया जाएगा।

कांग्रेस नेता की टिप्पणी केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण के ये कहने के एक दिन बाद आई कि सरकार ने कभी नहीं कहा कि सभी को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा।

बुधवार को एक प्रेस कांफेंस में भूषण ने कहा, मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सरकार ने पूरे देश में टीकाकरण के बारे में कभी नहीं कहा है। यह महत्वपूर्ण है कि हम ऐसे वैज्ञानिक मुद्दों पर चर्चा करें, केवल तथ्यात्मक जानकारी के आधार पर और फिर इसका विश्लेषण करें।

No comments