Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राजधानी रायपुर में सुरक्षित भव फाउंडेशन ने प्रोजेक्ट मिशन Save Our Society को लॉन्च किया। पढ़िए पूरी खबर...

  राजधानी रायपुर में सुरक्षित भव फाउंडेशन ने प्रोजेक्ट मिशन Save Our Society को लॉन्च किया गया संंस्था द्वारा sos को होटल बेबीलोन कैपिटल ते...

 


राजधानी रायपुर में सुरक्षित भव फाउंडेशन ने प्रोजेक्ट मिशन Save Our Society को लॉन्च किया गया संंस्था द्वारा sos को होटल बेबीलोन कैपिटल तेलीबांधा रायपुर में लांच किया जो कि इकलौता ऐसा अभियान है जिसमें विभिन्न NGO एवम समाज सेवी संस्थाओं को होने वाले समस्यो को दूर किया जाएगा । जुड़ने वाले सभी NGO को उनके अनुभव के प्रोजेक्ट, फंड रेसिंग, डॉक्यूमेंटेशन, गवर्नमेन्ट ग्रांट आदि को दिलवाने का प्रयत्न एवं सहायता दी जाएगी ।


चुकी सभी NGO अपने अपने स्थान पर सामाजिक कार्य बहुत अच्छे और ईमानदारी से करते है परंतु आगे बढ़ने में कुछ छोटी - बड़ी समस्यायों का सामना रोजाना करना पड़ता है । इन्ही समस्यायों को साथ मिल कर सुलझाने हेतु इस अभियान की शुरुआत की है ।


इस मीटिंग में सभी संस्थाओ को आगे बढ़ाने वा उससे जुड़ी समस्यायों का अनुभवी लोगो से हल करने का प्रयत्न करेंगे।।

और इस अभियान को एक बड़े पैमाने पर समाज के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।


सुरक्षित भव फाउंडेशन मिशन SOS (Save Our Society)

के इस कार्यक्रम में उनके मार्गदर्शक पद्मश्री सुरेंद्र दुबे एवं नगर निगम अध्यक्ष प्रमोद दुबे उपस्थित रहे 


कार्यक्रम पर सोसायटी के संस्थापक संदीप धूपड एवं समिति के अध्यक्ष संजय आदिले, सचिव जीत मल जैन , उपाध्यक्ष सुनीता चंदसोरिया, सह सचिव, सुरेश अग्रवाल, कोषाअध्यक्ष देवाशीष पांडे, मीडिया प्रभारी सरदार मनदीप सिंग ,

 प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर

राजेश बिहारी शरण और ट्राफिक जॉकी पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर, कुंआ इंदरजा, कोमल सुंदरानी, खेमराज सोनी के साथ-साथ इस कार्यक्रम को स्वरूप देने के लिए समिति ने सभी पहुँचे संस्थाओं का आभार प्रकट किया। 


कोरोना काल के वजह से जो अन्ये NGO सम्मिलित नही हो पाए 

उनके लिए गूगल meeting भी रखी गई थी । जिसका प्रदेश के अनंको शहर के NGO ने हिस्सा लिया।



 कार्यक्रम के अंत में सुरक्षित भव फाउंडेशन के चार नए पदाधिकारियों का भी शपथ ग्रहण संस्था के मार्गदर्शक प्रमोद दुबे जी द्वारा कराया गया ताकि भविष्य में नई योजनाओं का और भी बेहतरीन अनुभवी योगदान मिल सके ।


 

No comments