Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राहुल महाजन ने राखी सावंत के बारे में किया खुलासा, कहा- पापा खूब मारते थे और 2 साल से पति भी नहीं साथ

  मुंबई । हाल ही एक एपिसोड में जैस्मिन भसीन के साथ लड़ाई के दौरान राखी सावंत को नाक पर चोट लग गई , जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी...

 


मुंबई। हाल ही एक एपिसोड में जैस्मिन भसीन के साथ लड़ाई के दौरान राखी सावंत को नाक पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी गई और बाद में आराम की सलाह दी गई। इसी बीच अर्शी खान और सोनाली फोगाट से राहुल महाजन ने राखी सावंत के मुश्किल भरे बचपन और शादी को लेकर कुछ खुलासे किए।


राखी सावंत वैसे तो शादी के बाद से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन बिग बॉस 14’ में आने के बाद से वह और लाइमलाइट में आ गई हैं। हाल ही राहुल महाजन ने भी राखी की निजी जिंदगी को लेकर कुछ चौंकाने वाले राज़ बताए।

हाल ही एक एपिसोड में जैस्मिन भसीन के साथ लड़ाई के दौरान राखी सावंत को नाक पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी गई और बाद में आराम की सलाह दी गई। इसी बीच अर्शी खान और सोनाली फोगाट से राहुल महाजन ने राखी सावंत के मुश्किल भरे बचपन और शादी को लेकर कुछ खुलासे किए।

 

राहुल महाजन ने कहा, ‘क्या आप जानते हैं कि वह इतना पजेसिव क्यों बिहेव करती है? वह बहुत अकेली हो गई है। मैं उससे बस एक बार ही मिला हूं, फिर भी वह मुझे अपना दोस्त बताती है। उसने मुझे बताया था कि उसका पति है, जिसका नाम रितेश है। लेकिन उसके साथ सुहागरात भी नहीं हुई है। 2 साल से मिली भी नहीं है।

राहुल महाजन आगे कहते हैं, ‘वह दिमागी रूप से काफी अकेली है। उसे लगता है कि कुछ भी हो, हर कोई उसके पास आए. वह इस दुनिया में खुद को अकेली पाती है। उसकी मां बीमार है, पिता है नहींभाई-बहन का कुछ ना कुछ..पति भी नहीं मिला है। वह बहुत ही अकेली है।

राहुल महाजन आगे बताते हैं कि राखी के पापा नहीं हैं। उन्होंने बचपन में उसे मारा होगा, पीटा होगा। उसके पापा बचपन में उसको बहुत मारते थे डांस करने के लिए। असली राखी और दुनिया के सामने जो राखी, उनके बीच में टकराव चलता रहता है।

 

No comments