Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर कलेक्टर के आदेशानुसार सुरक्षित भव: फाउंडेशन और ट्रैफिक पुलिस चौक चौराहों पर चला रही जागरूकता अभियान

  राजधानी में कोरोना महामारी और त्यौहार में बाजारों, सडको में बढ़ती भीड़ को ध्यान में रखते हुए जिला कलेक्टर द्वारा विभिन्न स्थानों में टॉवर स...

 



राजधानी में कोरोना महामारी और त्यौहार में बाजारों, सडको में बढ़ती भीड़ को ध्यान में रखते हुए जिला कलेक्टर द्वारा विभिन्न स्थानों में टॉवर स्थापित कर राहगीरों को मास्क एवम physical distancing हेतु जागरूकता अभियान की शुरुवात की

जिसमें शारदा चौक पर ( मिशन संभव ) सुरक्षित भव: फाउंडेशन के मेम्बरों द्वारा  लोगो को जागरूक करने हेतु स्पीकर व माइक के माध्यम से मास्क व फिजिकल डिस्टेंसिंग के प्रति लगातार जागरूक करते नजर आए ।

इस एक्टिविटी में संस्था के चेयरमेन संदीप धूप्पड जी के साथ संस्था के अन्य पदाधिकारी जीतमल जैन, सरदार मंदीप सिंह, देवाशीष टांडे, सुरेश अग्रवाल, सुरेन्द्र शर्मा, खेमराज सोनी, पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर मौजूद रही ।

 रायपुर कलेक्टर के आदेश अनुसार रायपुर जिला प्रशासन, स्मार्ट सिटी रायपुर , ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर यह संस्था अपने जागरूकता अभियान को लगातार चौक चौराहों से भी जागरूकता करती आ रही है। कोरोना काल के शुरुआत से ही क्योंकि यह संस्था लगातार इस कार्य में सबसे आगे रही है इसे देखते हुए इन्हें 10 वर्ल्ड रिकॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है ।

No comments