Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

विश्व मात्स्यिकी दिवस पर आज मछुआ सम्मेलन हुआ ,मुख्यमंत्री मछुआरों को करेंगे मोटरसायकल सह आईस बाक्स का वितरण

रायपुर, विश्व मात्स्यिकी दिवस के मौके पर 21 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में पूर्वान्ह 11 बजे से मछुआ सम्मेलन का आयोजन होगा। इस अवसर...



रायपुर, विश्व मात्स्यिकी दिवस के मौके पर 21 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में पूर्वान्ह 11 बजे से मछुआ सम्मेलन का आयोजन होगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल 15 मछुआरों को मोटरसायकल सह आईस बॉक्स तथा 2 मछुआरों को ऑटो सह आईस बॉक्स का वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर 10 मछुआ हितग्राहियों को मछुआ आवास योजना के अंतर्गत प्रथम किस्त की अनुदान राशि का चेक भी प्रदान करेंगे। 

कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्वान्ह 11 बजे दीप प्रज्जवलन से होगा। इसके पश्चात् नाव, डोंगी एवं जाल का पूजन, राजगीत का गायन होगा। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन कृषि उत्पादन आयुक्त डॉ. एम. गीता द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल, कृषि मंत्री  रविन्द्र चौबे, संसदीय सचिव  कुंवर सिंह निषाद, छत्तीसगढ़ राज्य मछुआ कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एम.आर. निषाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। 

संचालक मछली पालन  व्ही.के. शुक्ला ने बताया कि मछुआ आवास निर्माण योजना के तहत मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल 10 चयनित हितग्राहियों को 40-40 हजार रूपए की प्रथम किस्त की अनुदान राशि का चेक प्रदान करेंगे। कार्यक्रम में 17 चयनित मछुआरों को मोटरसायकल सह आईस बॉक्स एवं ऑटो सह बॉक्स का वितरण किया जाएगा। 

No comments