Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

क्या बिग बॉस 14 की सबसे चर्चित पवित्रा पुनिया ने अपने होठों की सर्जरी कराई है?

  मुंबई, 17 नवंबर  | बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया। हर ऐपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ ...

 


मुंबई, 17 नवंबर | बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया। हर ऐपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ खास रहती है। पवित्रा पहली बार स्क्रीन पर 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आईं थीं, जो 2009 में प्रसारित हुआ था। बाद में वे 'ये है मोहब्बतें', 'बालवीर रिटर्न्‍स' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय शो में दिखाईं दीं। अभी वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में छाई हुई हैं।


अपने टैटू, अंगूठियां और फैशन स्टेटमेंट के साथ पवित्रा ने हमेशा ध्यान खींचा है। लेकिन इस बार प्रशंसकों का ध्यान जिस चीज ने खींचा है वह अलग है। उनके होठ कुछ मोटे लग रहे हैं।

ऐसी खबरें हैं कि 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी के साथ रिश्ते में रह चुकीं पवित्रा ने अपने पतले होठों की सर्जरी करवाई है। लेकिन पवित्रा ने कभी भी इस खबर की ना तो पुष्टि की ना ही खंडन किया।

वह वर्तमान में 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेता एजाज खान के साथ रोमांस कर रही हैं। शो में दोनों अक्सर करीब नजर आते हैं। इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो एजाज को यह कहते हुए सुना गया कि वह पवित्रा को अपने पिता से मिलाने के लिए ले जाएगा।

No comments