Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

डा. गरिमा राजिमवाले के खिलाफ छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल में की गयी लिखित शिकायत पढ़े पूरी खबर

  डा.गरिमा राजिमवाले के खिलाफ छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल में लिखित शिकायत की गयी है , जिसमे उनपर बिना MD रेडियोलॉजी डिग्री के अपने नाम के आगे पर...

 


डा.गरिमा राजिमवाले के खिलाफ छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल में लिखित शिकायत की गयी है , जिसमे उनपर बिना MD रेडियोलॉजी डिग्री के अपने नाम के आगे पर MD रेडियोलॉजी पद का प्रयोग कर रही है जो दंडनीय अपराध है .



गौरतलब है की डॉ गरिमा राजिमवाले मेडिकल कोंसिल के रजिस्ट्रार की बेटी के पास केवल डिग्री MBBS की है लेकिन अपने नाम के आगे बिना डिग्री के फर्जी तरीके से MD रेडियोलॉजी बता कर अवैध काम कर रही है.उनका कही पर भी MD रेडियोलाजी का पंजीकृत या डिग्री नही है और बोर्ड पर ऐसे फर्जी पद का नाम लिख कर लोगो को धोका दे  रही है , गंभीर बात यह है की उनके इस फर्जी काम को खुद उनके पिता जो छत्तीसगढ़ मेडिकल कौंसिल के रजिस्ट्रार है अपने गरिमामय पद का गलत उपयोग कर रहे है और बढ़ावा दे रहे है उनके इस कृत्य से समाज में डॉक्टर जैसे पेशे को शर्मसार होना पड़ रहा है.


मामले की गंभीरता यह है की सीजी राज्य के गठन के बाद से डॉ.श्रीकांत राजिमवाले रजिस्ट्रार के पद पर हैं जो कानून द्वारा 3 साल के लिए रहता है... अस्थायी आधार पर (प्रतिनियुक्ति)...अब तक वह रजिस्ट्रार बने हुए हैं।

हमें उनके पद के लिए 2016 में नियुक्त किए गए कई रजिस्ट्रार मिले हैं, उन्होंने इसके लिए कोशिश की थी, लेकिन अभी भी वे अस्थायी आधार पर हैं ...डॉ.श्रीकांत राजिमवाले अब रजिस्ट्रार हैं इस तरह से डॉ राजिमवाले कई डॉक्टरों को धोखा दे रहे हैं।

 

 

No comments